रोटरी क्लब मीरजापुर की मंडलाध्यक्ष यात्रा एवं वार्षिक सम्मान समारोह स्नेहश्री हुआ सम्पन्न

कार्यक्रम का शुभारंभ डिस्ट्रिक्ट 3120 के मंडलाध्यक्ष रोटेरियन सुनील बंसल, फर्स्ट लेडी ऑफ द डिस्ट्रिक्ट रोटेरियन मनीषी बंसल,

रोटरी क्लब मीरजापुर के अध्यक्ष रोटेरियन आयुष कुमार सर्राफ, सचिव रोटेरियन गोकुल अग्रवाल,कार्यक्रम संयोजक रोटेरियन गौरी अग्रवाल, रश्मि अग्रवाल ने संयुक्त रूप से श्री गणेश जी एवं माँ विन्ध्यवासिनी के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर किया।

Rotary Club Mirzapur's Divisional President Yatra and Annual Honor Ceremony Snehshri was completed

स्वागत संबोधन में रोटेरियन आयुष कुमार सर्राफ ने कार्यक्रम में सभी का स्वागत करते हुए कहा कि रोटरी क्लब मीरजापुर का अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी निभाना मेरे लिए गौरव का विषय है।

  • अध्यक्ष बनने के पहले मैं रोटरी को जानता था पर अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी को निभाते हुए रोटरी को महसूस किया है।

रोटरी लोगों के सेवा के लिए आर्थिक, वैचारिक एवं शारीरिक रूप से अपना योगदान देने के लिए सदैव समर्पित रहती है।

रोटरी क्लब मीरजापुर द्वारा पद्म श्री रोटेरियन उर्मिला श्रीवास्तव जी को वोकेशनल अवार्ड से सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंडलाध्यक्ष रोटेरियन सुनील बंसल ने कहा कि  रोटेरियन अवसर की असीम संभावना रखता है ।

यह आवश्यक है की रोटेरियन अपनी क्षमताओं को समझे और समाज हित में आगे आएं । रोटरी अध्यक्षों से आग्रह है कि रोटरी को वर्ष में न बाँटकर रोटरी के भावना एवं उद्देश्यों को पूर्ण करने के लिए निरंतर मिल जुलकर काम करें ।

उन्होंने वर्ष पर्यन्त रोटरी के उद्देश्यों को पूर्ण करने हेतु कार्य करने के लिए धन्यवाद दिया ।

कार्यक्रम में क्रिएट द होप इन द वर्ल्ड के उद्देश्यों को पूर्ण करने के लिए क्लब के सदस्यों द्वारा दिये गए सहयोग के लिए विभिन्न श्रेणियों में उन्हें सम्मानित किया गया।

सभी सदस्यों द्वारा रोटरी बंच नामक शीर्षक के अंतर्गत ग्रुप फोटोग्राफ सेशन आयोजित किया गया ।  क्लब में उत्कृष्ट योगदान देने लिए क्लब के सेक्रेटरी गोकुल अग्रवाल को बेस्ट सेक्रेटरी से सम्मानित किया गया।

अंत में कार्यक्रम में उपस्थित सदस्यों द्वारा रोटरी क्लब मीरजापुर के अध्यक्ष रो0 आयुष कुमार सर्राफ को वर्ष भर क्लब का नेतृत्व करने के लिए सम्मानित किया । कार्यक्रम का सफल संचालन रो0 राजीव अग्रवाल ने किया।

Leave a Comment